जनपद में हस्तशिल्प कलाकारों की लगेगी तीन दिवसीय प्रदर्शनी सभी कलाकार शामिल हो दिखाएं प्रतिभा।

जनपद में हस्तशिल्प कलाकारों की लगेगी तीन दिवसीय प्रदर्शनी सभी कलाकार शामिल हो दिखाएं प्रतिभा।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में हस्तशिल्प कला को बढ़ावा देने के लिए तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है. जिसमें हाथ से बनाए गए सभी सामानों का प्रदर्शन देखने को मिलेगा. जिससे हस्तशिल्प कला का प्रचार प्रसार होगा. रोजगार का साधन बनेगा, जहां कलाकारों की पहचान विलुप्त हो चुकी थी उनकी पहचान फिर से लोगों के सामने आएगी और उनकी आमदनी में भी तेजी से बढ़ोतरी होगी।
बताते चलें कि उपायुक्त उद्योग, जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केन्द्र ने सभी को अवगत कराया है कि शासन के निर्देशानुसार वोकल फार लोकल के अन्तर्गत ओ0डी0ओ0पी0 एवं हस्तशिल्पियों द्वारा निर्मित उत्पादो को बढावा हेतु जनपद स्तर पर कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह जौनपुर में 23 सितम्बर 2022 से 25 सितम्बर 2022 तक तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है।
जनपद के उद्यमियों, हस्तशिल्पियों एवं एक जनपद एक उत्पाद बुनकरो (ऊनी दरी) सम्बन्धित उत्पादो के प्रदर्शनी हेतु स्टाल आवंटन के लिये प्रदर्शनी आयोजन से दो दिन पहले (19 सितम्बर 2022 तक) कार्यालय, उपायुक्त उद्योग जिला उद्योग प्रोत्साहन तथा उद्यमिता विकास केन्द्र जौनपुर मे अपने आवेदन पत्र समस्त अभिलेख के साथ जमा करना सुनिश्चित करें जिससे स्टाल आवंटन की कार्यवाही ससमय की जा सके।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال