जौनपुर में अज्ञात कारणों से अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर की खुदकुशी।

जौनपुर में अज्ञात कारणों से अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर की खुदकुशी।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के मैनेजर ने अपने कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 
जौनपुर शहर में पॉलीटेक्निक चौराहे के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के मैनेजर ने सोमवार दोपहर अपने कनपटी में लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली। आवाज सुनकर लोग भागकर कमरे में गए तो कमरे के अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। आनन-फानन खून से लथपथ मैनेजर को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
अस्पताल के मैनेजर ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी अभी साफ नहीं है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। इधर ख़बर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शहर के पॉलीटेक्निक चौराहे के पास ही हड्डी अस्पताल संचालित है। इसी अस्पताल के मैनेजर धर्मराज कन्नौजिया (38) निवासी मोकलपुर थाना लाइनबाजार, अस्पताल के ही पीछे वाली कॉलोनी बसंतपुर में रहते थे। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने कमरे में थे। उसी समय अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिवार के लोग और आस-पास के लोग उनके कमरे में देखने पहुंचे तो वो खून से लथपथ जमीन पर गिरे थे।
आनन-फानन प्राइवेट वाहन से धर्मराज को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। धर्मराज को एक पांच वर्ष का पुत्र है।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال