Jaunpur News : जिलाधिकारी ने किया किया औचक निरीक्षण, जिले में 556 नलकूप संचालित।

Jaunpur News : जिलाधिकारी ने किया किया औचक निरीक्षण, जिले में 556 नलकूप संचालित।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा कार्यालय नलकूप खंड जौनपुर एवं  कार्यालय अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर खण्ड जौनपुर का औचक निरीक्षण किया गया। कार्यालय नलकूप निरीक्षण के द्वारा सभी कर्मचारी उपस्थित मिले। जिलाधिकारी के द्वारा विस्तार से रजिस्टर एवं विभिन्न पत्रावलियों का अवलोकन किया गया और निर्देशित किया गया कि कार्यालय में अभिलेखों का रख-रखाव सुव्यवस्थित ढंग से किया जाए एवं कार्यालय में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए।
जिलाधिकारी ने सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया कि अपनी टेबल पर नेम प्लेट और कार्य विवरण अवश्य अंकित कराये। कार्यालय में कर्मचारियों की संख्या अधिक पाए जाने पर अन्य कार्यालयों में अटैच करने के निर्देश दिए गए। नलकूप विभाग में कुल 556 नलकूप संचालित है जिनकी ब्लॉकवार जानकारी जिलाधिकारी द्वारा प्राप्त की गयी। जिलाधिकारी ने एक्सईएन नलकूप राणा टीम को निर्देशित किया कि जितने भी ट्यूबवेल संचालित हैं उनके संबंध में नया नक्शा बनाया जाए और प्राइवेट ट्यूबवेल कितने हैं उसका सर्वे कराया जाए।
कार्यालय अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर के निरीक्षण के दौरान निर्देशित किया कि जितने भी ट्यूबवेल के नालिया है उन्हें सही कराया जाए और जिन फाइलों की समय सीमा पूरी हो गई है उन्हें निष्प्रयोज्य घोषित करते हुए निस्तारण करा दिया जाए। फायर उपकरण रिफिल कराए जाने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए और कार्यालय में स्टोर बनाए जाने हेतु चीफ इंजीनियर को पत्र प्रेषित करने के निर्देश दिए गए।
इस अवसर पर एसडीओ अनिल यादव, सुधीर सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال