Jaunpur News : बारात देखने गई 8 वर्षीय बच्ची का अज्ञात ने लूटी अस्मत, पुलिस मामला दर्ज कर' कर रही जांच।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात देखने गई 8 साल की बच्ची के साथ खेत में लेजाकर दुष्कर्म किया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया गया है।
पूरा मामला  मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ बीती रात एक बारात आई थी, गांव की ही एक आठ साल की बालिका भी बारात देखने गई थी। देर रात तक बालिका अपने घर नही पहुंची तो घर वालों को चिंता हुई। परिजनों ने काफी देर तक खोजबीन किया लेकिन वह नही मिली, लेकिन सुबह भोर में बालिका बेहोशी की हालत मे एक खेत में मिली जानकारी होने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बालिका के साथ किसी ने रात में दुष्कर्म किया था वह खून से लथपथ थी। थोड़ी ही देर में गांव के सभी लोग भी इकट्ठा हो गये। जिसकी जानकारी परिजनों ने UP112 पुलिस को भी दी।
पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू की। कुछ ही देर बाद सीओ अतर सिंह व थानाध्यक्ष रमेश यादव भी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुँच घटना के सम्बंध में लोगों से जानकारी लिए। मौके पर पहुँची पुलिस ने बालिका का प्राथमिक उपचार कराकर मेडिकल परिक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
इस बाबत सीओ मछलीशहर अतर सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर बालिका के परिजनों से जानकारी ली गई और त्वरित कार्यवाही करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

न्यूज़ अब तक

Jaunpur : भाई ने पहले बेंत से गला दबाई फिर कर दिया आग के हवाले, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास और अर्थदंड की सज़ा।