बदलापुर महोत्सव में हुआ बड़ा बवाल: पत्थर फेंकने से नाराज अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने छोड़ा स्टेज, नाराज दर्शकों ने किया उपद्रव ।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव कार्यक्रम के दूसरे दिन बुधवार रात करीब 10 बजे उस समय भारी हंगामा हो गया, जब दर्शक दीर्घा से किसी ने स्टेज पर कंकड़-पत्थर फेंक दिया। इससे नाराज होकर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह स्टेज छोड़कर चली गईं। इसके बाद नाराज दर्शकों ने भी जमकर उपद्रव किया इसके बाद कुर्सियों को उछालने और तोड़ने लगे, स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। इतना ही नहीं कार्यक्रम को कुछ देर के लिए बंद भी करा दिया गया। 
बता दें सल्तनत बहादुर इंटर कॉलेज में मंगलवार से दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव का आगाज हुआ था। बुधवार शाम भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकारों का कार्यक्रम था। अभिलिप्सा पांडा की प्रस्तुति के बाद भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कार्यक्रम शुरू हुआ। उन्होंने अपने दो गानों पर अपनी प्रस्तुति दी। तभी किसी ने उनके ऊपर कंकड़, पत्थर व कागज फेंक दिया जिसके बाद ये पूरी घटना घटी।
● पथराव में एक ड्रोन कैमरा भी क्षतिग्रस्त-
भारी बवाल के बाद अक्षरा सिंह नाराज हो गईं और माइक से इस अभद्रता के बारे में बोलते हुए मंच छोड़कर जाने लगीं। तब तक दर्शकों में हलचल मच गई और कुर्सियों की फेंका फेंकी शुरू हो गई। भीड़ अधिक होने की वजह से भगदड़ का माहौल हो गया। ऐसे में स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी भी भांजनी पड़ी।
इस बीच हुए पथराव में एक ड्रोन कैमरा भी क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए कार्यक्रम को बंद कर दिया गया। बाद में बचे हुए कार्यक्रमों को शुरू किया गया।
बदलापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि अक्षरा सिंह पर किसी ने कागज का टुकड़ा और कुछ कंकड़ फेंक दिया था। इससे नाराज होकर वह चली गईं। उनके जाते ही दर्शकों ने कुर्सियों पर गुस्सा उतारना शुरू कर दिया। ऐसे में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया है।

इसे भी देखें क्लिक करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

न्यूज़ अब तक

Jaunpur : भाई ने पहले बेंत से गला दबाई फिर कर दिया आग के हवाले, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास और अर्थदंड की सज़ा।