जौनपुर की बेटी प्रियंका ने पूरे देश में जिले का नाम किया रौशन।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की एक बेटी ने शिक्षा के क्षेत्र में परचम लहराते हुए पूरे देश मे जनपद का नाम रोशन किया है। जानकारी के अनुसार इन्होंने शनिवार को आये यूजीसी नेट परीक्षा परिणाम में जूनियर रिसर्च फेलोशिप (J R F) क्वालिफाई की है। इतना कि नही बताते चलें कि इस परीक्षा में पूरे देश के सामान्य श्रेणी के 58 बच्चों ने ही इस देशस्तरीय परीक्षा पास किया हुआ है। प्रियंका की इस सफलता से उसके परिवार, मोहल्ले, नात रिश्तेदारो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोग बधाइयां दे रहे है।

प्रियंका नगर के हुसेनाबाद मोहल्ले के निवासी अमित श्रीवास्तव उर्फ पप्पू मामा व वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग की असिस्टेन्ट प्रोफेसर डॉ जाह्नवी श्रीवास्तव की पुत्री है। प्रियंका श्रीवास्तव,  प्राथमिक शिक्षा से ही मेधावी छात्र रही, इन्होंने इंटर तक की पढ़ाई सेंटजॉन स्कूल सिद्दीकपुर से तथा बी.एस.सी. और एम.एस.सी. बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (B H U) से कम्प्यूटर साइंस ऑनर्स से की है।अधिवक्ता संग मिलकर महिला लोगों को धमकाकर व फसाकर करते थे धनउगाही ऑडियो वायरल

प्रियंका टीसीएस कम्पनी में सिस्टम इंजीनियर पद पर कार्य करते हुए पढ़ाई जारी रखी। जिसका परिणाम रहा कि उन्होंने पहले प्रयास में ही यूजीसी नेट परीक्षा परिणाम में जूनियर रिसर्च फेलोशिप (J R F) क्वालिफाई किया हुआ है। 

◆इसे भी पढ़ें-

जौनपुर जिले के शुभम सिंह ने मारी बाजी, जेआरएफ J.R.F (Junior Research Fellowship) में हुआ चयन। जाने क्या मिलती हैं सुविधाएं ?
● ग्राइंडर से काटा गला :- प्यार में धोखा खाए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, फेसबुक लाइव आकर ग्राइंडर से कांटा गला।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

न्यूज़ अब तक

Jaunpur : भाई ने पहले बेंत से गला दबाई फिर कर दिया आग के हवाले, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास और अर्थदंड की सज़ा।