Jaunpur : प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पीट-पीटकर उतारा था मौत के घाट, 3 आरोपी गिरफ्तार।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया था, जिसे पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल शाहगंज में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर खेतासराय पुलिस ने तीन वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। खेतासराय पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा आशनाई के चक्कर में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में नामजद 03 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।
बताते चलें कि जौनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के द्वारा अपराध पर लगाम लगाने की कार्यवाही के क्रम, क्षेत्राधिकारी शाहगंज चोब सिंह के कुशल पर्यवेक्षण में थाना खेतासराय क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फरीदपुर में दिनाक 26 नवंबर को आशनाई के चक्कर में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में नामजद अभियुक्तों को 28 नवंबर को सुबह 08:10 बजे अब्बोपुर बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
● प्रेमी की पीट पीटकर हत्या करने में शामिल अभियुक्त-
26 नवंबर की रात प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पीट पीटकर हत्या करने में शामिल 3 अभियुक्त दिलीप पुत्र राधेश्याम बिंद, दीपचंद पुत्र राधेश्याम बिंद, बासमती पत्नी राधेश्याम बिंद निवासी फरीदपुर थाना खेतासराय जौनपुर है इनके ऊपर पुलिस ने तहरीर के आधार पर IPC की धाराओं 304,504 में मुकदमा दर्ज किया है।

◆ गिरफ्तारी करने वाली टीम में शामिल पुलिस-
थाना प्रभारी निरीक्षक यजुवेंद्र कुमार सिंह थाना खेतासराय,
उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह थाना खेतासराय, हेड कांस्टेबल मो0आरिफ, कांस्टेबल त्रिगुण कुमार, महिला कांस्टेबल राखी थाना खेतासराय जौनपुर रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

न्यूज़ अब तक

Jaunpur : भाई ने पहले बेंत से गला दबाई फिर कर दिया आग के हवाले, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास और अर्थदंड की सज़ा।