Jaunpur : शादी देखने गई 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार।

Jaunpur : शादी देखने गई 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@शिवसेन्द्र यादव जौनपुर

यूपी के जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव मे 26 नवम्बर को बारात देखने गई आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है।


पूरा मामला मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ बीते 26 नवम्बर को बारात आई थी, गांव की ही एक आठ साल की बच्ची भी बारात देखने गई थी। देर रात तक बालिका जब अपने घर नही पहुंची तो घर वालों को चिंता हुई, तो परिजन ईधर-उधर काफी देर तक खोजबीन करते रहे लेकिन वह नही मिली।

सुबह भोर में बच्ची बेहोशी की हालत में एक खेत में मिली, जानकारी मिलने पर पहुँचे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। ऐसा लग रहा था कि बालिका के साथ किसी ने दुष्कर्म किया है। वह खून से लथपथ थी। तुरंत की परिजनों ने UP112 पुलिस को जानकारी दी थी, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की कुछ देर बाद सीओ अतर सिंह व थानाध्यक्ष रमेश यादव मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के सम्बंध में लोगो से जानकारी लिए। पिता के तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने गांव के ही कुछ लोगो को थानें में लाकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो आरोपी टूट गया और बालिका से दुष्कर्म की बात कुबूल कर ली। पुलिस ने गांव के ही दुष्कर्म आरोपी शिव कुमार सरोज को पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।
               (दुष्कर्म आरोपी युवक शिव कुमार सरोज)
इसे भी पढ़ें-



-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال