Jaunpur : ग्रामीणों ने रेलवे फाटक पर बैठ किया प्रदर्शन, लिखित आदेश जारी होने तक चलता रहेगा अनशन। जाने क्या है पूरा मामला ?

Jaunpur : ग्रामीणों ने रेलवे फाटक पर बैठ किया प्रदर्शन, लिखित आदेश जारी होने तक चलता रहेगा अनशन। जाने क्या है पूरा मामला ?


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@दिलीप कुमार विश्वकर्मा बदलापुर जौनपुर

यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के एक रेलवे फाटक के बन्द होने के खिलाफ अनशन पर बैठे ग्रामीणों ने रेलवे से लिखित आदेश की मांग करने लगे। बताते चलें कि  शुक्रवार को बदलापुर श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन से लगभग 400 मीटर दूर स्थित बन्द किए गए रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 23AC को खोले जाने को लेकर युवा नेता विवेक यादव सहित ग्रामीण अनशन पर बैठ गए। बीते कुछ दिन पूर्व उक्त रेलवे फाटक को स्टेशन मास्टर मनोज कुमार यादव के आदेश पर आम जनता के निरंतर सड़क यातायात के लिए बंद कर दिया गया, जिससे नाराज ग्रामीणों ने समाजसेवियों के साथ श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन कर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। 
जब रेलवे प्रशासन ने इसके बावजूद भी उनकी मांगे नहीं मानी तो शुक्रवार को भारी संख्या में ग्रामीण रेलवे फाटक के समीप अनशन पर बैठ गए। जिसकी खबर लगते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और उन्होंने पुनः फाटक को सड़क यातायात के लिए खोल दिया। गेटमैन सौरभ भुईया को पूछने पर बताया कि स्टेशन मास्टर का जैसा आदेश होता है उसी प्रकार गेट को खोला व बंद किया जाता है। अनशन पर बैठे युवा नेता ने कहा कि जब तक रेल प्रशासन बिटवा कला रेलवे क्रॉसिंग के गेट को निरंतर सड़क यातायात के लिए खोलने के लिए लिखित आदेश जारी नहीं करता तब तक उनका अनशन जारी रहेगा। इस दौरान राजेश बिंद, राजीव यादव, राम मिलन यादव, शिवम यादव, अशोक कुमार, रामविलास, दीपक, विपिन वर्मा, पप्पू, शिवम, विकास व सैकड़ों ग्रामीणों सहित सुरक्षा की दृष्टि से आरपीएफ एसआई महावीर राज मय फोर्स के साथ मौके पर उपस्थित रहे।










-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال