Auraiya news : अपहृत बच्चे को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया बरामद, चार गिरफ्तार, दो महीने से चल रही थी प्लानिंग।

Auraiya news : अपहृत बच्चे को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया बरामद, चार गिरफ्तार, दो महीने से चल रही थी प्लानिंग।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव बनारपुर से बुधवार 22 मार्च की सुबह अपहृत युग उर्फ अभिनव (05) को पुलिस ने कासगंज जिले से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने मौके से 03 व 01 आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। कुल 04 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस अपहरण के पीछे की वजह जानने को आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी घटना का मास्टर माइंड व अपहृत बच्चे का चाचा है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि कासगंज पुलिस सहित स्पेशल टास्क फोर्स व अन्य टीम की मदद से 12 घण्टे के अंदर बच्चा बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों में विशाल पुत्र राघवेंद्र दुबे सहित चार लोग हैं। इसमें कन्हैया, राहुल और एक महिला है। मुठभेड़ में जवाबी गोली विशाल के दाहिने पैर में लगी है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा में उसे भर्ती कराया गया है।


पूछताछ में विशाल ने बताया कि दो महीने से यह सब प्लानिंग की गई थी। बता दें कि युग का बुधवार सुबह घर के बाहर खेलते समय कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके युग के पिता आलोक से उनके इकलौते पुत्र की रिहाई के एवज में 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी। इस मामले में IG रेंज कानपुर प्रशांत कुमार भी पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे। देर रात तक सर्विलास सेल में बैठकर एसपी औरैया मानिटरिंग करती रहीं। जहां देर रात पुलिस ने 05 वर्षीय मासूम को सकुशल 12 घंटे के अंदर बरामद करने में कामयाबी हासिल कर ली। आईजी रेंज कानपुर ने औरैया एसपी चारु निगम को प्रशस्ति पत्र व टीम को 50 हजार रुपये से पुरस्कृत किया है।







-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال