Jaunpur news : विकास ने एमबीबीएस (MBBS) में किया तीसरे स्थान पर अपना नाम शामिल, गांव क्षेत्र का नाम किया रोशन।

Jaunpur news : विकास ने एमबीबीएस (MBBS) में किया तीसरे स्थान पर अपना नाम शामिल, गांव क्षेत्र का नाम किया रोशन।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर ज़िले के खुटहन थाना क्षेत्र के कोकन गांव निवासी विकास गुप्ता पुत्र शिव कुमार गुप्ता का एमबीबीएस (MBBS) में तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है जिससे सभी विकास गुप्ता को बधाई दे रहें है, विकास अपने माता- पिता,स्वजनों के साथ-साथ गांव क्षेत्र का नाम भी नाम रोशन किया है।
बताते चलें कि विकास गुप्ता खुटहन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने शिव मेडिकल स्टोर संचालक शिव कुमार गुप्ता के लड़के है। उन्होंने बताया कि बेटा विकास पहले से ही पढ़ने लिखने में मेधावी छात्र रहे है।
उन्होंने बताया कि हाई स्कूल की शिक्षा महादेव लाल शिक्षण संस्थान कोकना से जहाँ स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ था। तो इंटरमीडिएट की पढ़ाई ग्राम विकास इंटर कॉलेज खुटहन से हुई विकास ने बताया कि आगे की पढ़ाई राजस्थान के कोटा से हुई वहां से NEET की तैयारी संपन्न होने के बाद 2018 में मुलायम सिंह यादव मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया, 2023 में एमबीबीएस क्लास खत्म हुई उन्होंने अंकपत्र शेयर करते हुए कहा कि पूरे कॉलेज में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। कॉलेज में ये ख़बर लगते ही सभी गुरुजनों ने बधाई व आशीर्वाद दिया। विकास ने बताया कि अब इंटर्नशिप स्टार्ट हो गया है।
विकास ने अपने सफलता का श्रेय अपने पिता, माताजी एवं गुरुजनों को दिया है।







-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال