Jaunpur news : अंकिता ने असिस्टेंट मैनेजर बन गांव क्षेत्र और जिले का नाम किया रोशन।

Jaunpur news : अंकिता ने असिस्टेंट मैनेजर बन गांव क्षेत्र और जिले का नाम किया रोशन।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर ज़िले के सुईथाकला ब्लॉक क्षेत्र की एक छात्रा ने गांव जवार के साथ-साथ जनपद का नाम भी रोशन किया है।
बताते चलें कि श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज समोधपुर की पूर्व छात्रा व विकासखंड क्षेत्र भैसौली गांव की रहने वाली अंकिता सिंह ने आर्यावर्त बैंक कि सहायक प्रबंधक बनकर  पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है। असिस्टेंट मैनेजर बनने से क्षेत्र परिवार और संबंधियों में खुशी की लहर है। सफलता प्राप्त होने पर अंकिता ने इसका श्रेय स्रोत पूर्व प्रधानाचार्य डा.रणजीत सिंह को दिया है। बताया कि पूर्व प्रधानाचार्य के कुशल मार्गदर्शन और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ने विषम परिस्थितियों में भी हमेशा उत्साहित किया। अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्रता को जीवन की सफलता का अचूक मंत्र बताया।


श्री गांधी स्मारक विद्यालय संकुल के प्रबंधक हृदय प्रसाद सिंह रानू ने छात्रा, माता पिता और शिक्षकों को बधाई दी है। प्रबंधक ने ऐसे मेधावी और सफल छात्रों से अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरणा लेने की बात कही। पूर्व  प्रधानाचार्य ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह छात्रा शुरू से ही होनहार थी। क्लास में इसका प्रथम स्थान रहता था। अपने विषय हमेशा तैयार  रखती थी। इसे आगे भी बेहतर होने का प्रयास करना चाहिए। आत्मविश्वास और परिश्रम से कुछ भी संभव है जिसे सिद्ध कर दिया।
पिता अजय कुमार सिंह ,माता नीलम सिंह तथा बाबा रामसहाय सिंह ने प्रसन्नता जाहिर की है। प्रधानाचार्य विनोद सिंह ने छात्रा की सफलता को विद्यालय परिवार के लिए हर्ष का विषय बताया है।विद्यालय के शिक्षकों ने भी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। गौरतलब है कि अंकिता ने हाई स्कूल परीक्षा 2013 तथा इंटरमीडिएट की परीक्षा 2015 में इसी विद्यालय से   उत्तीर्ण की। बीएससी की पढ़ाई केएनआई सुल्तानपुर से तथा एमएससी इविंग क्रिश्चियन कॉलेज प्रयागराज से की।







-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال