Jaunpur news : हाईकोर्ट के आदेशों का अनुपालन नही करा रही राजस्व व पुलिस विभाग, पीड़ित ने मुख्यमंत्री को लिखा शिकायत पत्र।

Jaunpur news : हाईकोर्ट के आदेशों का अनुपालन नही करा रही राजस्व व पुलिस विभाग, पीड़ित ने मुख्यमंत्री को लिखा शिकायत पत्र।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट- @दिलीप कुमार विश्वकर्मा बदलापुर जौनपुर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र का एक मामला सामने आया है जहां हाईकोर्ट के आदेशों का अनुपालन न किए जाने के बाद पीड़ित द्वारा मुख्यमंत्री को शिकायत पत्र भेजा गया है।
जानकारी के अनुसार पूरा मामला बदलापुर तहसील क्षेत्र के हरिदासपट्टी गांव के राजेश पुत्र विश्वनाथ तिवारी का है।
की पीड़ित ने आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत पत्र लिखते हुए कहा कि उच्च न्यायालय द्वारा पारित स्थगन आदेश का एसडीएम बदलापुर द्वारा अनुपालन नहीं कराया जा रहा है। पीड़ित ने बताया कि मुकदमा त्रिलोकी नाथ तिवारी बनाम  नैनराजी आदि न्यायालय हाईकोर्ट में विचाराधीन व स्थगन आदेश 30-10-2023 तक पारित किया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज तक न्यायालय के आदेशों का अनुपालन नहीं कराया गया, जिसका लाभ लेते हुए विपक्षी द्वारा जबरन विवादित भूमि पर मकान निर्माण कराया जा रहा है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस बाबत कई प्रार्थना पत्र जनसुनवाई व जिलाधिकारी को दिया गया जिस पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी बदलापुर को आदेशित करते हुए न्यायालय के आदेशों का पालन करने के लिए कहा, लेकिन उपजिलाधिकारी बदलापुर के द्वारा जिलाधिकारी जौनपुर व माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों की अवहेलना किया जा रहा है।







-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال