Jaunpur news : बर्बरता की सारी हदें पार, दावत से लौट रहे युवक को बदमाशों ने पेड़ में बांधकर पीटा, मामला दर्ज।

Jaunpur news : बर्बरता की सारी हदें पार, दावत से लौट रहे युवक को बदमाशों ने पेड़ में बांधकर पीटा, मामला दर्ज।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर ज़िले के रामपुर थाना क्षेत्र के कर्मही राजापुर गांव से दावत खाकर सोमवार की रात में लौटते समय एक युवक को कुछ बदमाशों ने उसके साथ बर्बाता की, और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वह अधमरा न हो गया। किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बताते चलें कि इस प्रकरण में रामपुर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों का कहना है कि मामला किसी पुरानी रंजिश को लेकर है।
पूरा मामला रामपुर थाना क्षेत्र के यादव नगर बाजार का बताया जा रहा है, उक्त निवासी पारस यादव सोमवार की शाम को कर्मही राजापुर गांव में अपने मित्र के यहां दावत खाने गए थे। वहां से दावत खाकर रात में वापस घर लौट रहे थे की तभी कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तक पारस कुछ समझ पाते तब आरोपियों ने पिटाई करनी शुरू कर दी।
बदमाशों ने बड़ी ही बेदर्दी से लाठी- डंडों से पिटना शुरू कर दिया और उससे भी मन नहीं भरा तो पेड़ से बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी। पारस को तब तक मारते रहे जब तक कि वह अधमरा नही हो गया। बदमाशों ने पारस को गंभीर हालत में छोड़कर फ़रार हो गए। छोड़कर चले जाने के बाद राहियों से मदद मांगी। पारस ने किसी तरह से लोगों की मदद से डायल UP 112 पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को रामपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ प्राथमिक उपचार हुआ। इस संबंध में रामपुर थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घायल युवक की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। बाकी मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال