Jaunpur news : खुटहन पुलिस ने हत्या करने की कोशिश करने वाले अज्ञात बदमाशों पर धारा 307 के तहत मुकदमा किया दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर का मामला।

Jaunpur news : खुटहन पुलिस ने हत्या करने की कोशिश करने वाले अज्ञात बदमाशों पर धारा 307 के तहत मुकदमा किया दर्ज, प्रॉपर्टी डीलर का मामला।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार, खुटहन चौराहे पर स्थित एक मिष्ठान्न की दुकान पर 30 अप्रैल रविवार की सुबह 06 बजे चाय पीने के लिए बैठे युवक पर अज्ञात अपाची सवार दो बदमाशों ने फ़ायर कर दिया, लेकिन गोली चलने के बजाय मिस हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की जिसके बाद खुटहन पुलिस ने जान से मारने की कोशिश करने से संबंधित धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
ज्ञात हो कि बीते रविवार को मिष्ठान की दुकान पर चाय पीने के बाद बैठकर मोबाइल देख रहे की तभी एक प्रापर्टी डीलर पर अपाची सवार दो बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया, गोली चलने के बजाय मिस फायर हो गया। जैसे ही लोगों की निगाह पड़ी तो दुकान पर बैठे लोग ललकारने लगे, लेकिन एक बदमाश पहले से ही बाइक चालू कर खड़ा था तुरंत ही दूसरा बदमाश बाइक पर सवार होकर जौनपुर की तरफ भाग गया। खुटहन पुलिस ने अज्ञात दो बदमाशों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर बदमाशों की शिनाख्त के लिए जुट गई है।
जानकारी के अनुसार शेरापट्टी गांव निवासी चंद्रसेन यादव उर्फ पप्पू एक विद्यालय प्रबंधक के भाई है, वो प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं। रोज की तरह सुबह दुकान पर बैठ चाय पीने के बाद अपना मोबाइल देख रहे थे की तभी बदलापुर की तरफ से अपाची सवार दो बदमाश वहां पहुंच गए, एक बाइक स्टार्ट कर सड़क पर खड़ा हो गया। दूसरा जेब में रखा तमंचा निकाल पप्पू की कनपटी के पीछे से फायर करने का प्रयास करने लगा, कट की आवाज के साथ ही मिस फायर हो गया। दुकानदार व वहां बैठे अन्य लोग पहले तो दहशत में आ गए। मिस फायर होता देख वे लोग भी हिम्मत जुटा कर पकड़ने के लिए ललकारने लगे। खुद को घिरता देख बदमाश उसी बाइक पर बैठाकर जौनपुर की तरफ भाग गए। भागते समय कई स्थानों पर उनका सीसीटीवी फुटेज भी कैमरे में कैद हो गया है।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال