Jaunpur News : सांसद की भतीजी का बार्सिलोना (स्पेन) में सीनियर इंजीनियर (Senior Engineer)के पद पर हुआ चयन, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई।

Jaunpur News : सांसद की भतीजी का बार्सिलोना (स्पेन) में सीनियर इंजीनियर (Senior Engineer)के पद पर हुआ चयन, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
"रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी"
कौन कहता है कि बेटियां आसमान को नही छू सकती, हौसलें बुलंद हो तो कुछ भी संभव नहीं है, आज कल सभी क्षेत्रों में लड़कियां आगे हैं।
बता दें कि लड़कियों को प्रेरणा देनें का अब एक और मौका मिला है, यहाँ एक लड़की शिक्षा के दम पर एक अच्छा मुकाम हासिल की है जिनका नाम तेजल सिंह है और ये जौनपुर ज़िले के बसपा सांसद श्याम सिंह यादव की भतीजी है। इस ख़ुशी को जाहिर करते हुए सासंद श्याम सिंह यादव ने अपने फ़ेसबुक एकाउंट का लिखते हुए बताया कि "मुझे बताते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि मेरी प्रिय भतीजी तेजल सिंह जो IIT Bombay (computer science) में अभी पढ़ रही है, आपके आशीर्वाद एवं प्रभु कृपा से उसका campus placement बार्सिलोना (स्पेन) की बहुत अच्छी company में बहुत अच्छे package के साथ Senior Engineer के पद पर हो गया है, आप लोगो का आशीर्वाद उसकी उत्तरोत्तर प्रगति के साथ बना रहे। ईश्वर कृपा और आपके स्नेह एवं आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। तेजल को उज्ज्वल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएँ"
बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने भतीजी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए ढेरों शुभकामनाएं दी है तो वहीं ये ख़बर सोशल मीडिया पर आते ही लोग बधाईयां दे रहें है, की जौनपुर की बेटी ने गांव जिले का नाम रौशन किया है।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال