Jaunpur news : दबंगों के हौसलें बुलंद, दिन दहाड़ें पंजाब नेशनल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के दुकान में घुसकर मारपीट।

Jaunpur news : दबंगों के हौसलें बुलंद, दिन दहाड़ें पंजाब नेशनल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के दुकान में घुसकर मारपीट।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

जौनपुर न्यूज़ : जौनपुर जिले में दबंगों के हौसले बुलंद है जहाँ योगी सरकार में बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए तरह-तरह के कानूनी हथकंडे पुलिस अपना रही है वहीं कुछ दबंगों को पुलिस का तनिक भी भय नही है, दिन दहाड़ें लाठी डंडे लेकर मारपीट कर रहे है, पूरा मामला खेतासराय थाना क्षेत्र के कलापुर गांव का है जहां बुधवार को 07 फरवरी को दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग गाली गलौज देते हुए हाथों में डंडे लेकर दुकान से बाहर आ रहे है। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक कृष्णा मौर्या ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिन में करीब 2:30 बजे आधा दर्जन भर लोग दुकान में घुसकर गाली गलौज करते हुए तोड़-फोड़ किये और बुरी तरह से मारे पीटे, पीड़ित ने बताया कि पेट में अधिक चोट लगने के कारण मुँह से खून आने लगा,पीड़ित ने इस मामले की लिखित शिकायत थाना प्रभारी निरीक्षक खेतासराय को दिया है। मारपीट होने के कारणों की जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।
इस बाबत जब थाना प्रभारी निरीक्षक खेतासराय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है तहरीर प्राप्त हुए है जांच पड़ताल कर कार्यवाही की जाएगी।


-
Previous Post Next Post
ads

 ------- इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال