Jaunpur news : पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, जाने श्रीकला धनंजय सिंह ने क्या कहा ?

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
सिकरारा (जौनपुर) न्यूज़ : 
यूपी के जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी बाजार में मंगलवार की रात अपने पड़ोसी युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ युवक को पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताते चलें कि रीठी निवासी मो. अनीस खान (38) मंगलवार देर शाम उक्त बाजार में 7.30 बजे सब्जी खरीदने के लिए घर से निकले थें, की घर के पास ही घात लगाए पड़ोसी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उस पर गोली दाग दी, गोली अनीस खान के दाहिने सीने में लगी, गोली लगते ही वह वहीं गिरकर तड़पने लगा। गोली की आवाज सुन परिजन जब तक वहां पहुंचते हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टर उसे देखते ही मृत घोषित कर दिये। इधर मौत की खबर बाजार में लगते ही हड़कम्प मच गया। इधर पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली, और स्थानीय पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। घटना को लेकर यह भी चर्चा भी थी कि वह एक पूर्व सांसद का गनर था, हालांकि पुलिस ने इसका खंडन किया है। थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के पड़ोसी ने ही अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों की तलाश जारी है, मौके पर एहतियातन सशत्र पुलिस तैनात कर दी गयी है। शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ सदर परमानंद कुमार ने बताया कि मृत युवक किसी जनप्रतिनिधि का गनर नहीं था। हत्या की ये घटना पुरानी रंजिश में हुई है जिसमें पड़ोसी को अरोपी बनाया गया है। पुलिस टीम आरोपी को तलाश रही है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं है। परिजनों से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
श्रीकला धनंजय सिंह ने क्या कहा- जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया X कर घटना को लेकर दुःख जताया है और कड़ीसे कड़ी सजा दिलाने की बात कही है, श्रीकला बसपा से सांसद प्रत्याशी है।
"अफ़सोस! एक मजबूत साथी को आज हमने खो दिया, अनीस आप हम सबकी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे। घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाऊंगी। इस दुःख की घड़ी में मेरी सांत्वना परिवार के साथ है।"


-

न्यूज़ एवं विज्ञापन के लिए हमें संपर्क करें.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال