Jaunpur news : शाहगंज को जिला बनाने की मांग को नहीं सुन रही सरकार राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने उठाया मुद्दा, कहा - सत्ता मिली तो पूरा होगा सपना


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
जौनपुर न्यूज़ :  समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने शनिवार को शाहगंज विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह जनसम्पर्क किया। इस दौरान एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी अशोक सिंह ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई चरम पर है। शाहगंज को कई वर्षों से जिला बनाने की मांग चल रही है लेकिन हमेशा से ही यहां के जनता की मांगों की उपेक्षा की जाती रही है। अगर हमारे समर्थन से सरकार बनी तो यहां की जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। 
उन्होंने कहा कि 2014 में बीजेपी का नारा था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार लेकिन 2024 में महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गया है। यह सरकार महंगाई पर लगाम लगाने के बजाय उद्योगपतियों का घर भरने का काम कर रही है। बेरोजगारी चरम पर है। डिग्री लेकर युवा चाय, पकौड़ी बेच रहे हैं। भर्ती आती है तो वह पेपर लीक की भेंट चढ़ जाती है और रद्द कर दिया जाता है। युवाओं की उम्र बढ़ती जा रही है लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि अबकी बार देश का युवा मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। इस सरकार की कार्यशैली को लेकर जनता में बेतहाशा गुस्सा है। दो चरण के मतदान में स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार की विदाई का समय आ गया है।


-

न्यूज़ एवं विज्ञापन के लिए हमें संपर्क करें.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال