Jaunpur news : दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, साथियों में आक्रोश, शाहगंज के कोतवाल और सीओ को निलंबित करने की उठी मांग।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

जौनपुर ब्रेकिंग न्यूज़ : जौनपुर के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद जिले भर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद निवासी आशुतोष श्रीवास्तव (48) न्यूज पोर्टल चलाते थे, आशुतोष गोतस्करों और भूमाफियाओं के खिलाफ हमेशा खबरें लिखते थे, आज सोमवार की सुबह करीब दस बजे आशुतोष श्रीवास्तव किसी काम से थाना क्षेत्र के ही इमरानगंज बाजार बुलेट पर सवार होकर जा रहे थे की चौराहे पर ही बाइक सवार युवकों ने आशुतोष के सीने में कई गोलियां दाग दी। इस हमले में मौके पर ही आशुतोष श्रीवास्तव की मौत हो गई। आशुतोष अपनी खबरों को लेकर लगातार गोतस्करों और भूमाफियाओं की आंख में खटक रहे थे। लगातार उन्हें इसके फीडबैक भी मिल रहे थे। परिजनों के मुताबिक शाहगंज के कोतवाल और क्षेत्राधिकारी ने आशुतोष पर चुनाव के दौरान हमला होने की जानकारी दी थी। आशुतोष ने एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज से जान व माल की रक्षा के लिए गुहार लगाई थी। ध्यान नहीं दिया गया। पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद जिले भर के पत्रकार आक्रोशीत  है। शाहगंज पुरुष अस्पताल पहुंचने पर शाहगंज के पत्रकारों व पुलिस टीम के बीच कहासुनी हुई। ज़िला मुख्यालय पर भी पत्रकारों ने घटना की निंदा करते हुए विरोध दर्ज कराया। 
● पत्रकारों की बैठक में शाहगंज कोतवाल के निलंबन और सीओ को हटाने की उठी मांग-
पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद जौनपुर के कलेक्ट्रेट स्थित पत्रकार भवन में दोपहर 12 बजे पत्रकारों की एक आपात बैठक बुलाई गई। बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने एक सुर में घटना की निंदा की। वारदात के पीछे पुलिसिंग की नाकामी बताई गई। पत्रकारों का कहना है कि पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव पर हमले की सूचना पुलिस को पहले से ही थी। इसके बावजूद आशुतोष श्रीवास्तव को सुरक्षा नहीं दी गई। उन्हें भगवान भरोसे छोड़ दिया गया। पुलिस की इसी उदासीनता से बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए। आखिरकार उन्होंने इमरानगंज चौराहे पर घेरकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पत्रकारों ने शाहगंज के कोतवाल तारकेश्वर राय के निलंबन और क्षेत्राधिकारी शाहगंज को तत्काल हटाने की मांग की है । हमले की पूर्व सूचना होने के बाद भी पत्रकार की हत्या हो जाने पर लापरवाही बरतने के आरोप में दोषी कोतवाल तारकेश्वर राय को निलंबित करने और क्षेत्राधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान उपस्थित पत्रकारों ने हां मृतक पत्रकार राजपूत श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण ईश्वर से प्रार्थना की ।
इस दौरान राजेश श्रीवास्तव, राजकुमार सिंह, शशिराज सिन्हा, शंभु सिंह, अजीत सिंह, राकेशकान्त पांडेय, जावेद अहमद, रामजी जायसवाल, जुबेर अहमद, अरशद अब्बास, देवेंद्र खरे, दीपक उपाध्याय, प्रमोद गुप्ता, आदित्य भारद्वाज, अखिलेश श्रीवास्तव, अजीत चक्रवर्ती, संतोष राय, संजय चौरसिया, नीतीश कुमार राहुल, अजीत गिरी, अहमद हसन, शशि मौर्या, भोले विश्वकर्मा, संजय सिंह, संजय अस्थाना, कृपा शंकर यादव, आदि उपस्थित रहे।


-

न्यूज़ एवं विज्ञापन के लिए हमें संपर्क करें.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال