Jaunpur news : घोटालेबाजों को नकार चुकी है जौनपुर की जनता, नही पूरा होगा उनका सपना : अशोक सिंह


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
जौनपुर न्यूज़ :  समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जौनपुर लोकसभा से प्रत्याशी अशोक सिंह ने रविवार को नगर के रोडवेज पर पार्टी पदाधिकारियों और समर्थकों के साथ बैठक की। उन्होंने पार्टी के लोगों को अहम सुझाव देते हुए घर-घर पहुंचकर पार्टी की नीतियों से अवगत कराने की बात कही। श्रीसिंह ने आगामी कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को गुर बताए। प्रेस प्रतिनिधियों से बातचीत में उन्होंने विपक्षी प्रत्याशियों पर जमकर प्रहार किया। भाजपा प्रत्याशी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रहकर उन्होंने महाराष्ट्र में घोटालों की बादशाहत की थी, अब जौनपुर में घोटालेबाजी के लिए जमीन तलाशने पहुंचे हैं। कहा कि कृपाशंकर सिंह का ये सपना कभी पूरा नहीं होने देंगे।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पर हजारों करोड़ रुपये घोटाले का आरोप है। बसपा में रहकर पूरी पार्टी को बदनाम और बर्बाद करने के बाद समाजवादी पार्टी और जौनपुर को तबाह करने के लिए पहुंचे हैं। बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि 12 साल पार्टी के साथ रहा, जब समय आया तो बहन जी ने धोखा दिया। धनंजय सिंह को मायावती ने जेल भेजने का काम किया। बावजूद इसके धनंजय सिंह ने अपनी पत्नी को बसपा से टिकट दिलाकर सम्मान खोने का काम किया है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि लक्जरी गाड़ियों के काफिले और पैसा देकर जनता की भीड़ जुटाने से चुनाव नहीं जीता जा सकता। चुनाव जीतने के लिए जनता के बीच जाना होता है, उनकी समस्याओं का समाधान करना होता है, जनहित के मुद्दों पर सड़क पर उतरना होता है। फिर जनता अपने दिल में बिठाती है। कहा कि 4 जून का परिणाम सामने आएगा तो सभी हवा हो जाएंगे।


-

न्यूज़ एवं विज्ञापन के लिए हमें संपर्क करें.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال