Jaunpur news : ट्रैक्टर ट्राली से दबकर नव युवक की मौत, बनुवाडीह में मौत का सिलसिला जारी, चिंतित लोग।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के बनुवाडीह बाजार से तकरीबन 50 मीटर आगे खुटहन की तरफ, समैसा गांव निवासी एक नव युवक की ट्रैक्टर पलटने (नीचे दबने) से गंभीर रूप से घायल हो गया, मौके पर पहुँच आस पास के लोगों ने मदद कर आनन-फानन में इलाज हेतु शाहगंज राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना क्षेत्र के समैसा गांव निवासी 20 वर्षीय शनि पुत्र रामजीत गुरुवार को गांव के ही जयप्रकाश यादव का ट्रैक्टर लेकर किसी के यहाँ मिट्टी गिराने का काम कर रहा था, शनि खुटहन की तरफ से अपने घर की तरफ जा रहा था, की बनुवाडीह बाजार के 50 मीटर पहले ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई और शनि ट्रैक्टर के नीचे दब गया। आवाज सुनकर आस पास के लोग आनन-फानन में पहुँच घायल को बाहर निकाल इलाज हेतु शाहगंज राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान शनि को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, मृतक तीन भाईयों में सबसे बड़ा था, वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताते है कि इन घटनाओं के पीछे सड़क का जगह-जगह टूटना है, बनुवाडीह बाजार से लेकर बैंक के पास और उसके आगे तक सड़क टूट गया है जगह जगह सड़क टूटकर गढ्ढो में तब्दील हो गया है। तेज़ी से आने वाले लोग इस गढ्ढे का शिकार हो जाते है। बनुवाडीह गांव से लेकर बाजार तक घटनाओं का सिलसिला जारी है, यहाँ कई घटनाएं हो चुकी है, घटनाएं होने से लोग चिंतन है। बाजार मौत का अड्डा बन गया है,ऊपर से टूटा हुआ रोड़ और घटनाओं को बढ़ावा दे रहा है।


-
और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال