हाय, मैं पश्मीना रोशन हूं, ऐसा काम करना चाहती हूँ जिस पर मुझे गर्व हो, जाने पूरी कहानी ?

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

फिल्मी दुनिया : पश्मीना रोशन, रोशन परिवार की पहली सदस्य हैं, जिन्होंने अपने चचेरे भाई ऋतिक की "कहो ना प्यार है" में शानदार शुरुआत के बाद बॉलीवुड में कदम रखा है। वह अपने परिवार की शानदार विरासत का सम्मान करते हुए अपना रास्ता खुद बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं. संगीतकार राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक की चचेरी बहन, पश्मीना अपनी पहली फिल्म "इश्क विश्क रिबाउंड" की तैयारी करते हुए अपेक्षाओं के भार को स्वीकार करती हैं।
पश्मीना कहती हैं, "मैं महान कलाकारों के परिवार से आती हूँ। दर्शक मेरे पिता, मेरे चाचा और मेरे चचेरे भाई द्वारा किए गए हर काम को संजोते हैं, उनकी कला अमर है और मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं भी उनके जैसा कर पाऊँगी। मैं इसे दबाव के रूप में नहीं बल्कि एक सपने के रूप में देखती हूँ।"


पश्मीना के लिए अपने करियर को आकार देने का मतलब है, व्यक्तिगत आकांक्षाओं को पारिवारिक विरासत के साथ मिलाना, "ऋतिक अपने मूल्यों के लिए खड़े हैं और पारिवारिक विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि मैं भी आगे ऐसा कर पाऊंगी. मैं ऐसा काम करना चाहती हूं जिस पर मुझे गर्व हो, मैं नर्वस हूं। हालांकि, यह नर्वसनेस खुशी से भरी हुई है", आगे उन्होंने कहा की
पहले दिए गए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर रमेश तुरानी ने खुलासा किया था कि उन्हें पता चला कि पश्मीना एक स्टार किड हैं, जब कंपनी ने उनके कॉन्ट्रैक्ट बनाने शुरू किए, इस भूमिका को पाने के बारे में पूछे जाने पर पश्मीना ने स्पष्ट किया, "वे सभी अपने-अपने काम में बहुत व्यस्त हैं, मेरा परिवार निश्चित रूप से इसमें लगा हुआ है, लेकिन आप बैठकर उन्हें अपने हर ऑडिशन या हर व्यक्ति के बारे में नहीं बताते हैं। यह मेरे द्वारा दिए गए कई ऑडिशन में से एक है। साथ ही, आप किसी कमरे या मीटिंग में जाकर यह नहीं कहते हैं, 'हाय, मैं पश्मीना रोशन हूं, मैं राजेश रोशन की बेटी हूं। कोई भी ऐसा नहीं करता। इसके अलावा, मैं फिल्म जगत में जानी-मानी नहीं हूं। मुझे पता है कि बहुत सारे विशेषाधिकार हैं, लेकिन यह एक सीढ़ी की तरह है, आखिरकार, एक व्यक्ति को खुद ही चढ़ना पड़ता है।"
संक्षेप में, पश्मीना रोशन अपने परिवार की सिनेमाई विरासत का सम्मान करते हुए खुद को स्थापित करने की आशा रखती हैं, तथा अपनी योग्यता के आधार पर बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं


-
और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال