Jaunpur news : कर्नाटक में निर्विरोध निर्वाचित हुए प्रत्याशी, सरकार बनी तो दाऊद भारत की जेल में होगा बंद -अशोक सिंह


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
जौनपुर न्यूज़ : समाज विकास क्रांति पार्टी (SVKP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के जीत का खाता खुल गया है। कर्नाटक के हमारे एक प्रत्याशी की बगैर चुनाव लड़े ही जीत हो गई है, ऐसे में एक सांसद हमारी पार्टी का बन गया है। उन्होंने कहा कि समाज विकास क्रांति पार्टी की सरकार आएगी तो देश में विकास की तस्वीर कुछ और ही होगी। उन्होंने कहा कि हम ना तो नोट बंदी करेंगे ना तो किसी तरीके से जनता को तकलीफ पहुंचाने का काम करेंगे, बल्कि हम सीधे तौर पर भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। गुरुवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बातें कही।
उन्होंने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं, इसलिए मैं गन्ना किसान चुनाव चिन्ह लेकर मैदान में आया हूं। हमारी सरकार किसानों के लिए बहुत सी योजनाएं लेकर आएगी, हम लोगों को 100 यूनिट बिजली फ्री देने का काम करेंगे, एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम करेंगे। जौनपुर में जाम से निजात दिलाने के लिए रेलवे ओवरब्रिज, सड़क, शौचालय और चौकियां धाम में शीतला माता के मंदिर को अयोध्या मंदिर की तर्ज पर बनवाने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने डॉन दाऊद इब्राहिम को लाने की बात की थी, लेकिन जिनकी दोस्ती खुद दाऊद इब्राहिम से है, वो क्या उसे भारत लाएगा, हमारी सरकार आएगी तो दाऊद भारत के जेल में बंद होगा। इतना ही नहीं पिछली सरकारों ने संविधान के साथ खिलवाड़ करते हुए उसमें भी कुछ पेज हटाने का काम किया है।


-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by




 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



    نموذج الاتصال