Jaunpur news : जाबांज लड़की रिमझिम के घर पहुंचे अशोक सिंह, परिवार को न्याय दिलाने का दिलाया भरोषा। कहा गिरफ्तार हों आरोपी।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@लक्ष्मण कुमार चौधरी
यूं तो पार्टी के लोग अपने मतलब से, वोट के लिए गांवों गांवों में घूमते है, आते जाते है लेकिन पीड़ित के घरों में जाकर जो उन्हें हिम्मत दे कुछ उनकी मदद करें वही, असल में इंसान है, वहीं जनसेवक है,आजकल चुनावी मौसम में लोग आ रहे है लेकिन गरीबों की अंशू पोछने वाला हर कोई नही हो सकता है। बता दें कि इस बात में अशोक सिंह बहुत ही आगे है, अशोक सिंह ने गरीबों और मजलूमों की मदद करने का बीड़ा उठा लिया है। बता दें कि जाबांज लड़की रिमझिम के घर पर अशोक सिंह पहुँच परिवार को ढांढस बाधाया, और कहा मैं न्याय दिलाऊंगा, उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर परिवार को उचित मुआवजा मिलना चाहिए। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी अशोक सिंह ने सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाली जाबांज लड़की रिमझिम के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात किये, अशोक सिंह ने परिजनों को ढाढस बंधाते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि परिवार को उचित मुआवजा मिलना चाहिए। साथ ही दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता की वजह से मेरे हाथ बंधे हैं, लेकिन मैं इस परिवार की मदद के लिए खड़ा रहूंगा।
गौरतलब हो कि घनश्यामपुर चौकी क्षेत्र के सलेखनपट्टी गांव निवासी ईश्वचन्द यादव की 22 वर्षीय पुत्री रिमझिम बदलापुर कस्बे के नायरा पेट्रोल पंप पर कार्यरत थी। 18 अप्रैल की शाम लगभग 4 बजे एक बाइक सवार बदमाश पंप पर पहुंचकर तेल भरवाया, महिला कर्मी ने उससे पैसा मांगा तो वह कम पैसा देकर भागने लगा। रिमझिम साहस दिखाते हुए बाइक से उसका पीछा करने लगी। फोरलेन हाइवे से चंद कदम पहले उक्त मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ऑटो से बाइक की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें रिमझिम बुरी तरह से घायल हो गई थी, जिसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।


-

न्यूज़ एवं विज्ञापन के लिए हमें संपर्क करें.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال