Jaunpur news : सड़क हादसे में बुलेट सवार चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत, गोसाईपुर बाज़ार में बढ़ती मौत की घटनाओं से लोग आहत।


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

REPORTED BY : लक्ष्मण कुमार चौधरी 
EDITED BY : न्यूज़ अब तक आपके साथ

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के 
खुटहन थाना क्षेत्र के गोसाईपुर बाज़ार में बढ़ती अकाल मृत्यु की घटनाओं से आस-पास के लोग आहत है, लगातार गोसाईपुर पुलिया के पास आये दिन घटनाएं हो रही है लेकिन, जिम्मेदारों की निगाहें इन सभी बातों से अनजान है, उन्हें नही लगता है कि ऐसा क्या किया जाए कि घटनाएं होने से रुक जाए, क्या आपको भी नही लगता कि वहाँ एक स्पीड ब्रेकर बना दिया जाय,जिससे घटनाएं कम हो ख़ैर, आपको क्या ?
बता दें कि खुटहन थाना क्षेत्र में  26 अप्रैल शुक्रवार को शाहगंज वाया प्रयागराज राज्यमार्ग पर गोसाईंपुर नहर पुलिया के पास शुक्रवार को कार की टक्कर से बुलेट सवार दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई, मौका पाकर चालक कार सहित फरार हो गया, सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया, बताते है कि बुलेट सवार दोनों मृतकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था,पहने होते तो शायद मामला कुछ और होता।
जानकारी के मुताबिक सरपतहा थाना क्षेत्र के भटौली पट्टीनरेंद्रपुर गांव निवासी 24 वर्षीय शिवम सिंह पुत्र राजेश अपने चचेरे भाई 22 वर्षीय आयुष सिंह पुत्र सुरेश को अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठाकर शाहगंज किसी काम से गये थे। जहां से वापस लौटते समय उक्त नहर के पास सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। दोनों भाई के सिर में गंभीर चोटें आई, सिर में अधिक चोट लगने से वे सड़क पर गिर बेहोश हो गए, जुटी भीड़ उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लाने के बजाय एम्बुलेंस बुलाने व वीडियो बनाने में जुटी रही, मौके पर जुटे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, बाद में उन्हें एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया। जहां देखते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतकों के स्वजन अस्पताल पहुंच गए। उनके रोने बिलखने से पूरा माहौल गमगीन हो गया। पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।




-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by


ads

 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال