Jaunpur news : शव का शिनाख्त न होने पर पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार, जाने क्या था पूरा मामला ?


न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

यूपी के जौनपुर जिले में अज्ञात शव की पहचान न हो पाने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे रेहटी गांव के गेट के पास सड़क से तकरीबन 10 मीटर दूर एक आम के बगीचे में फेंके गए शव की शिनाख्त तीन दिन बाद भी नहीं हो सकी, लोगों ने कयास लगाया कि शव हत्या के बाद यहां फेंक गया होगा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद लावारिस मानकर अंतिम संस्कार कर दिया।
जलालपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे रेहटी गांव के पास सड़क से 10 मीटर दूर आम के बगीचे में हत्या कर फेंके गए शव की शिनाख्त तीन दिन बाद भी नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम के बाद शव काे लावारिस मानकर अंतिम संस्कार कर दिया गया।
थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि जिले के साथ पड़ोसी जिलों में सूचना दी गई लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करा दिया।
● जाने क्या था पूरा मामला -
उक्त जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहटी गांव के गेट के पास गुरुवार की सुबह वाराणसी- जौनपुर फोरलेन हाईवे से करीब दस मीटर दूर आम के बगीचे में एक 25 वर्षीय युवक का गला काटकर फेंका हुआ शव मिला था। बता दें कि सुबह बगीचे की तरफ शौच करने के लिए गए ग्रामीणों ने शव देख शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या की गई थी। देखने से लग रहा था कि उसका गला किसी धारदार हाधियार से रेता गया हो। मृतक के पैंट की जेब में सिगरेट की डिब्बी और पैसे मिले। साथ ही सड़क की पटरी पर एक लेडीज घड़ी पुलिस के हाथ लगी है। मौके पर पहुँची फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना स्थल पर खून के निशान नहीं मिले थे। ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई कि हत्यारों ने युवक का गला काटकर हत्या कर दिया बाद में शव यहां लाकर फेंक दिया है।


-
और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال