Jaunpur news : थाने में भ्रामक सूचना देकर उभरते अभिनेता को किया जा रहा परेशान, अभिनेता ने दी सफ़ाई।

( अभिनेता विनीत यादव )

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।
रिपोर्ट-@ डॉ. दशरथ यादव, एडिटिंग By लक्ष्मण कुमार चौधरी
यूपी के जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के तरियारी गांव निवासी विनीत यादव व उनके परिजनों को एक फोटो के माध्यम से पुलिस प्रशासन को भ्रामक सूचना देकर परेशान किया जा रहा है।
दरअसल यह फोटो एक पिस्तौल के साथ का है, किसी ने अभिनेता विनीत यादव के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से फोटो लेकर थाने में शिकायत की है, मामला जैसे ही थाने पर पहुंची, परिजन परेशान हो उठे। इस मामले का जब पड़ताल किया गया तो पता चला कि यह फोटो हिंदी फिल्म "मिशन मांझी" की शूटिंग के दौरान खींची गई थी, जो इस फोटो में पिस्तौल है वह डमी पिस्तौल है, जो कि फिल्म शूटिंग में उपयोग की जाती है। इस फ़िल्म में विनीत यादव ने खलनायक मांझी के गनर का रोल निभाया था। विनीत यादव अभी मुंबई में चल रही शूटिंग में व्यस्त है।
● फ़िल्म अभिनेता एवं राईटर जितेंद्र यादव ने बताई हक़ीक़त-
इस मामले में जब अभिनेता जितेंद्र यादव (फ़िल्म लेखक) से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह फोटो जौनपुर जिले के रहने वाले विनीत यादव का है, और यह फोटो फिल्म शूटिंग के दौरान ली गई थी, गांव के कुछ सरारती लोगों के द्वारा इसे गलत तरीके से पेश कर कोतवाली केराकत थाने में भ्रामक सूचना दिया गया है, इस मामले में थाना प्रभारी को भी अवगत करा दिया गया है। यदि जरूरत पड़ी तो जनपद के उच्चाधिकारियों को भी इस बात की सफ़ाई दे दी जायेगी।
कब और कितने दिन तक जौनपुर में चली थी शूटिंग ?-
बताते चलें कि एम०पी० सिंह लाइन प्रोड्यूसर हिंदी फिल्म "मिशन मांझी" विपुल सत्यजीत राय प्राइवेट लिमिटेड कंपनी वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड महाराष्ट्र के द्वारा उक्त फिल्म "मिशन मांझी" की शूटिंग जौनपुर में की गई थी, जितेंद्र यादव ने बताया कि कंपनी द्वारा 25 अक्टूबर 2023 से 25 नवंबर 2023 पूरे एक महीने तक फिल्म की शूटिंग के लिए जिले के अधिकारियों से अनुमति ली गई थी, मुहूर्त में भाजपा राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव, पूर्व मंत्री व विधायक जगदीश नारायण राय एवं अन्य लोग भी शामिल हुए थे, उन्होंने बताया कि फ़िल्म में शूटिंग के लिए अनुमति लेने के लिए जितनी कागज़ी कार्यवाही होती है, सब की गई थी, सब कागजात भी मौजूद है। शूटिंग के लिए थाना लाइन बाजार, जफराबाद, बक्सा, बदलापुर, गौराबादशाहपुर, एवं सरायख्वाजा से भी अनुमति ली गई थी। शूटिंग के दौरान जिले के अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन का बहुत अच्छा सहयोग रहा।
पुलिस ने क्या कहा ? -इस मामले की जानकारी के लिए जब थाना प्रभारी कोतवाली केराकत से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया की इस प्रकरण की मुझे कोई जानकारी नहीं है, यदि कोई शिकायत करता है वायरल फोटो दिखाता है या लिखित सूचना देता है तो जांच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।
फ़िल्म में कौन कौन है बड़े अभिनेता ?- 
जौनपुर में करोड़ों की लागत से फिल्म मिशन-माझी की मुहूर्त के साथ शूटिंग शूरू हुई थी, जिसमें उक्त कई लोग शामिल हुए थे, यह एक पारिवारिक फिल्म है जो समाज में कई नए संदेश देगी, इसमें अभिनेत्री अनिता राज फिल्म में CM की भूमिका में दिखेंगी,मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती मुख्य अभिनेता के रूप में, वहीँ अभिनेत्री मोनिका शर्मा मुख्य अभिनेत्री के रूप काम कर रहीं है, अभिनेत्री नीवा मलिक फ्रेंड का किरदार निभा रही हैं।




-
और नया पुराने

Edited by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
ads

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

نموذج الاتصال